गृह प्रवेश: सास-ससुर और पति संग नए आशियाना में पूजा करेंगी कैटरीना, नई बहू के स्वगात के लिए पहुंचा पूरा ''कौशल परिवार''

12/19/2021 4:21:21 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय जो कपल सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं वह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ। विक्की कैटरीना की शादी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वहीं शादी के बाद भी ये खबर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही कैटरीना की ससुराल में पहली रसोई हुईं। इस रस्म में कैटरीना ने पति विक्की और ससुराल वालों के लिए हल्वा बनाया।

वहीं अब विक्की कैटरीना अपने नए आशियाने में जाने की तैयारी कर रहे हैं। कपल ने उसी बिल्डिंग में अपार्टमेंट खरीदा है, जिसमें विराट कोहलीऔर अनुष्का शर्मा का घर है।

रविवार को कैटरीना पति विक्की कौशल संग इस नए घर में गृहप्रवेश करेंगी। बहू के स्वागत के लिए पूरा कौशल परिवार यहां पहुंच गया है। कैटरीना पति विक्की और सास ससुर के साथ नए घर में पूजा करेंगी। 

विक्की और कैटरीना ने जो अपार्टमेंट लिया है, उसका काम हाल ही पूरा हुआ है। कैटरीना और विक्की की शादी वाले दिन तक करीब 40 मजदूर तड़के 4 बजे तक काम करते रहे थे।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की ने जुहू के राजमहल में इस आलीशान बिल्डिंग में 5 साल के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है। उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था। विक्की कौशल द्वारा इस घर के लिए पे की गई सिक्योरिटी मनी 1.75 करोड़ रुपए के करीब है और शुरुआती 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपये प्रति माह है। 


गौरतलब है कि विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ संग सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में सात फेरे लिए थे। शादी के अघले दिन ही कपल शॉर्ट हनीमून के लिए निकल गया था। हाल ही जब दोनों वापस लौटे तो वो पहली बार पति-पत्नी के रूप में मीडिया के सामने आए।
 

Content Writer

Smita Sharma