सलमान और उनके परिवार को विक्की-कैटरीना ने नहीं भेजा शादी का न्यौता! भाईजान की बहन अर्पिता ने किया खुलासा

12/2/2021 2:57:59 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। शादी के लिए डिजाइनर्स से लेकर मेहंदी और संगीत तक की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को न्यौता भी भेज दिया गया है। मेहमानों की लिस्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर और कियारा आडवाणी आदि के नाम शामिल हैं। पहले खबर सामने आईं थी कि सलमान खान और उनका परिवार भी इस शादी में शामिल होगा। लेकिन हाल ही में सलमान की बहन अर्पिता खान का बयान सामने आया है उन्हें शादी का न्यौता नहीं भेजा गया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्पिता ने कहा- 'हमें शादी के लिए कोई न्यौता नहीं मिला है।' वहीं सलमान के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने भी बताया, सलमान की फैमिली को कोई इन्विटेशन नहीं भेजा गया है। न ही अलवीरा और न ही अर्पिता को कोई इन्विटेशन मिला है। कैटरीना और विक्की की शादी में उनके शामिल होने की खबरें झूठी हैं।'

PunjabKesari
सूत्र ने ये भी बताया, सलमान और कैटरीना के बीच बहुत ही प्रोफेशनल वर्किंग रिलेशनशिप है। दोनों 'टाइगर 3' में साथ काम कर रहे हैं। सलमान को कैटरीना बहुत पसंद हैं और वह उन्हें लेकर बहुत ही प्रोटेक्टिव हैं। सलमान कैटरीना का अच्छा ही चाहते हैं। कैटरीना शादी के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग रिज्यूम करेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News