मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कैटरीना का ''अफगान जलेबी'' डांस, देखें वीडियो

1/6/2020 11:38:03 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ गोवा में अपने दोस्त और मेकअप आर्टिस्ट डैनियल बाउर की शादी में पहुंची। जहां 2015 की उनकी फिल्म "फैंटम" के "अफगान जलेबी" गाने पर डांस करते हुए कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। क्लिप में, कैटरीना लाइट ब्लू लहंगा चोली पहने डांस फ्लोर पर बाउर के साथ थिरकती हुई दिखाई दे रही है। बाउर ने अपने साथी टिरोन ब्रैगांज़ा के साथ हिंदू परंपराओं के हिसाब से मेहंदी और हल्दी जैसे समारोह को ऑर्गेनाइज किया। 

PunjabKesari, Katrina Kaif Images

एक्ट्रेस ने शादी की कई तस्वीरों को शेयर भी किया है। कैटरीना ने न्यूली मैरिड बॉउर और ब्रागांज़ा की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्होंने मैचिंग सफेद कुर्ता-पजामा पहना था और इसे हल्के गुलाबी दुपट्टे के साथ मैच किया हुआ था। 

PunjabKesari, Katrina Kaif Images

वर्कफ़्रंट पर, कैटरीना अगली बार रोहित शेट्टी की "सूर्यवंशी" में दिखाई देंगी, जो रोहित शेट्टी पिक्चर, केप ऑफ गुड फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है। यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज़ होगी, जिसमें कैटरीना के सामने लीड रोल में अक्षय कुमार होंगे। 

 

फिल्म में, अक्षय ने 'सूर्यवंशी' की भूमिका निभाई है, जिसे रणवीर सिंह स्टारर 'सिंबा' में एंटी टेरर स्क्वाड ऑफिसर के रूप में छोटे से कैमियो में दिखाया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News