बी-टाउन के सबसे हॉट कपल्स ''बंदिश बैंडिट्स'' देखकर बिता रहे हैं वक्त

8/8/2020 4:30:17 PM

नई दिल्ली। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, करण टाकर-श्रेया चौधरी 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है रोमांटिक वीकेंड! 'बंदिश बैंडिट्स' अमेजन प्राइम वीडियो की नवीनतम रिलीज है जिसकी कहानी के लिए इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। सिर्फ दर्शकों के बीच कपल्स ने ही नहीं, बल्कि बी-टाउन के कपल्स ने भी सीरीज के साथ रोमांटिक वीकेंड मनाने का फैसला किया है। 

 

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल सहित बंदिश बैंडिट्स के साथ अपनी डेट नाईट एन्जॉय की है और बैकड्रॉप में रोमांटिक येलो लाइट व पॉपकॉर्न के अपने टब के साथ वह खुशी से खिलखिलाते हुए नज़र आ रही हैं। अब, इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का भी नाम जुड़ गया है जिन्होंने अपनी डेट नाईट में बंदिश बैंडिट्स के साथ खूब एन्जॉय किया और साथ ही, अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है कि वे कैसे अपने चाय के कप के साथ इसका आनंद ले रहे हैं।

 

वही, करण टैकर असली बैंडिट- श्रेया चौधरी के साथ अपनी शाम का आनंद ले रहे हैं जिसकी झलक उनकी तस्वीरों में भी देखी जा सकती है।सोहा अली खान और कुणाल केमू ने भी अपनी इस मूवी डेट का भरपूर आनंद लिया और अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की है। 

 

साथ ही, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी भी बंदिश बैंडिट्स के साथ म्यूजिकल शाम को एन्जॉय करते हुए नज़र आये जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। चाहे हम वर्चुअल या फिर फिजिकल रूप से एक साथ हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि अपने पार्टनर के साथ साझा किए गए वक़्त की ही अहमियत होती है। तो आप किस का इंतजार कर रहे हैं? जाइये अपने पार्टनर के साथ अपनी डेट प्लान करिए और एक खूबसूरत नोट पर अपना वीकेंड बिताइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News