BF संग कैजुअल लुक में दिखीं 41 की हसीना, बिना मेकअप के ऐसी तस्वीरें आईं सामने

6/30/2019 3:58:39 PM

Model Katie Price : ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस अपनी बोल्ड लुक के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर 41 साल की केटी प्राइस शनिवार को अपने छोटे भाई 30 वर्षीय बॉयफ्रेंड क्रिस बॉयसन के साथ मल्लोर्का में स्पॉट किया गया।

इस दौरान पूर्व ग्लैमर मॉडल पिंक कलर की टी-शर्ट और leopard प्रिंट जॉगिंग बॉटम्स में नजर आईं। अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली कैटी कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं।

इसके साथ उन्होंने तुर्की की गर्मी में अपने पैरों को ठंडा रखने के लिए टी-शर्ट के साथ मैचिंग स्लीपर्स पहनी थी। बिना मेकअप के कैटी ने पैपराजी को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

वहीं, दूसरी तरफ क्रिस ब्लैक शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने हुए कैजुअल लुक में कूल और हैंडसम दिख रहे थे। कुछ तस्वीरों में कैटी गाड़ी के बाहर खड़े होकर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में केटी और क्रिस की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। केटी और क्रिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि केटी ने 29 साल के बॉयफ्रेंड क्रिस बॉयसन से ब्रेकअप कर एलेक्स एडर्सन के साथ अपना रिलेशन बनाया था। दोनों Majorca में मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अब फिर से केटी क्रिस के साथ प्यार के फूल खिला रही है। 


 

Neha