Kathmandu Connection Review : एक्शन, थ्रिल और ड्रामा से भरपूर है 'काठमांडू कनेक्शन सीज़न 2', प्लेन हाईजैक से जुड़ी है कहानी

12/23/2022 12:12:45 PM

Rating : 4

Cast : अनुराग अरोड़ा (Anuraag Arora), गोपाल दत्त(Gopal Datt), जाकिर हुसैन (Zakir Hussain), अमित स्याल (Amit Sial), अंशुमन पुष्कर (Anshuman Pushkar), हरलीन सेठी (Harleen Sethi)

Director : सचिन पाठक (Sachin Pathak)

वेब सीरीज 'काठमांडू कनेक्शन' के पहले सीजन के बाद दर्शकों को लगातार इसके दूसरे भाग का इंतजार है और अब ये इंतज़ार खत्म हो चूका है क्यूंकि सोनी लिव पर आखिरकार 'काठमांडू कनेक्शन सीज़न 2' भी रिलीज़ हो चूका है। जिसमें गन पॉइंट पर प्लेन हाई जैक की कहानी दिखाई गई है। इस सीरीज में भरपूर एक्शन, थ्रिल और ड्रामा देखने को मिलेगा, इसमें अनुराग अरोड़ा, गोपाल दत्त, जाकिर हुसैन, अमित स्याल, अंशुमन पुष्कर और हरलीन सेठी अहम किरदार निभा रहें हैं। इस सीरीज़ का निर्देशन सचिन पाठक द्वारा किया गया है।

कहानी –

कांठमांडू कनेक्शन के पहले सीज़न की कहानी की बात करें तो ये एक रिपोर्टर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई, जिसके पास एक रहस्मयी कॉल आता है और उसके तार काठमांडू से जुड़े हैं और अब इसी कहानी को आगे बढ़ाया गया है। सीज़न 2 की कहानी 90s दशक के इर्द-गिर्द सेट की गई है इस सीरीज़ की पूरी कहानी गन पॉइंट पर हुए प्लेन हाईजैक से जुडी हुई है, जिसमें काठमांडू बम ब्लास्ट को भी दिखाया गया है।

एक्टिंग –

अनुराग अरोड़ा और अमित स्याल जैसे मंझे हुए कलाकारों को इसमें अभिनय करते देखा गया है, जो हमेशा की तरह इस बार भी कबिल-ए-तारीफ़ है। इतना ही नहीं इस सीरीज़ में हर कलाकार ने अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की है।

रिव्यू –

काठमांडू कनेक्शन सीज़न 2 में डायलॉग हो या स्क्रीनप्ले सब कुछ बकमाल है, ये सीरीज़ एक्शन, थ्रिल और ड्रामा से भरपूर है, जिसमें ना सिर्फ प्लेन हाईजैक की कहानी को दिखाया गया है, बल्की इसके साथ ही काठमांडू में हुए बम ब्लास्ट को भी दिखाया गया है। इस सीरीज़ को देखते समय कभी एक डर सा पैदा होता है तो कभी आँखें नाम भी हो जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News