कोरोना संकट के बाद इंडस्ट्री के सामने खड़ी हुई अब एक और मुश्किल, मानसून से पहले तोड़ने पडे़ंगे इन दो फिल्मों के सेट

5/22/2020 12:40:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के सामने एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। खबर है कि अम्फान तूफान के अलर्ट के कारण फिल्ममेकर्स को मुंबई के मढ़ आईलैंड में बनाया गया सेट बारिश के शुरू होने से पहले तुडवाना पड़ सकता है। ऐसे में फिल्म एक्टर, प्रोड्यूसर और डायेरक्टर अंडरवर्ल्ड ड्रामा फिल्म 'डोंगरी टू दुबई' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'  के लिए बड़ा संकट पैदा हो गया है।

PunjabKesari

फिल्म डायरेक्टर शुजात सौदागर का कहना है कि हम इस सेट को ज्यादा दिनों के लिए खड़ा नहीं कर सकते। मानसून से पहले हमारे पाल केवल दो हफ्ते ही बचे हैं। अगर हमें इजाजत मिल जाएगी तो हम इस सेट को खत्म कर देंगे। मानसून के बाद इसे दोबारा बना लेंगे। ये मुसीबत का समय है, ऐसे में सही निर्णय लेना उचित है। फिल्म निर्माता जल्द इसका फैसला लेंगे।

PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा, हमने कहानी की पृष्ठभूमि दिखाने के लिए '80 और 90 के दशक का सेट तैयार किया था। ये सेट काफी बड़ा है, इसे दोबारा स्थापित करना काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। हमने अभी एक दिन भी इस सेट पर शूटिंग नहीं की है। हमारी कोशिश रहेगी कि यहां से ज्यादा से ज्यादा चीजों को बचा लिया जाए।  

PunjabKesari
बता दें, मेकर्स ने 90s के दशकों का मुंबई दिखाने के लिए मढ़ आईलैंड में ये सेट बनाया था। इस सेट को तोड़ कर दोबारा बनाने में काफी पैसा खर्च होने वाला है। वहीं संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मुंबई फिल्म सिटी मे बना सेट भी काफी महंगा है। इस सेट की लागत छह करोड़ बताई जा रही है।
'डोंगरी टू दुबई' फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म हुसैन जैदी की इसी शीर्षक से लिखी किताब पर आधारित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News