शूटिंग सेट पर हादसे का शिकार हुईं ऑस्कर विनर केट विंसलेट,हॉस्पिटल में भर्ती

9/20/2022 7:49:30 AM

मुंबई:  हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस केट विंसलेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि क्रोएशिया में अपनी अपकमिंग ड्रामा पीरियड फिल्म 'ली' की शूटिंग कर रही केट विंसलेट शूटिंग सेट पर हादसे का शिकार हो गई हैं। वह शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गई।बताया जा रहा है गिरने की वजह से केट के पैर में चोट लगी है और उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है हालांकि अपडेट ये भी आ रहा है कि केट विंसलेट को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है।

PunjabKesari

अंग्रेजी वेब साइट की खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान केट विंसलेट फिसल गई हैं जिसकी वजह से उनको तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मेडिकल जांच हुई है।बताया गया है कि केट विंसलेट ज्यादा गंभीर रूप से घायल नहीं हुई है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि विंसलेट एक हफ्ते के अंदर निर्धारित समय पर फिल्म ली की शूटिंग की शुरुआत फिर से कर देंगी।

PunjabKesari

दरअसल, केट विंसलेट के चोटिल होने की वजह से ऐतिहासिक ड्रामा पीरियड फिल्म 'ली' की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया था। ये फिल्म फोटोग्राफर ली मिलर के जीवन पर आधारित है। ये वही ली मिलर हैं, जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान संवाददाता के रूप में काम किया था।

PunjabKesari

केट विंसलेट ने साल 1997 में आई हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फिल्म टाइटैनिक में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता था। इस फिल्म के लिए केट विंसलेट का नाम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ था हालांकि 46 साल की एक्ट्रेस केट विंसलेट को साल 2009 फिल्म द रीडर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

S K Nehra


Related News

Recommended News