जांच से परेशान आकर केट शर्मा ने वापस लिया सुभाष घई पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट केस

11/24/2018 5:12:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में #metoo कैंपन के तहत कई बाॅलीवुड स्टार्स, प्रोड्यूसर और डायरेंक्टर पर यौन शोषण के आरोप लगे। बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर सुभाष घई भी इन आरोपों में घिर चुके हैं। मॉडल और एक्ट्रेस केट शर्मा ने सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। वहीं अब खबर आ रही है कि केट  ने अपना फैसला बदलते हुए केस वापस ले लिया है।

खबरों की मानें तो केट ने पुलिस को दिए अपने लिखित बयान में कहा है कि जिस तरह से इस मामले में जांच हो रही है उससे वह परेशान हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपनी बीमार मां का ख्याल रखना चाहती हैं और उनके यौन शोषण के आरोप के बाद उनका परिवार काफी परेशान है। लोग मी टू कैंपेन का मजाक उड़ा रहे हैं और ऐसे मामलों में न तो कोई गिरफ्तार हो रहा है और न ही मामला आगे बढ़ रहा है।केट ने कहा, अगर पुलिस केवल मामले ही दर्ज करेगी तो इस कैंपेन का कोई फायदा नहीं है। 

बता दें कि केट ने सुभाष घई के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया था। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि 6 अगस्त को एक पार्टी के दौरान घई ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की थी। सुभाष घई ने उन्हें अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा, इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे। 
 

Neha