बाहुबली के कटप्पा ने जीती कोविड-19 से जंग, घर लौटे सत्यराज...बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

1/12/2022 9:06:45 AM

मुंबई: देश में इस समय कोरोना दोगुनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आम जनता से लेकर हर घंटे सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले 'बाहुबली' के कटप्पा कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

अब खबर आ रही है कि सत्यराज ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। सत्यराज के बेटे सिबी सत्यराज सिबी ने ट्विटर पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।  

सिबी ने लिखा-'अप्पा को कल रात को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। वो अब बिल्कुल ठीक हैं और कुछ दिन आराम करके फिर से काम शुरू कर देंगे। आप सब के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया'।

इतना ही नहीं सिबी ने एक अन्य पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि सत्यराज फिलहाल किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है, अगर वो किसी प्लेटफॉर्म पर आते हैं तो उसका ब्लू टिक होगा इसलिए फैंस किसी भी ऐसे अकाउंट को ब्लॉक कर दें जो सत्यराज का होने का दावा करता हो।

सत्यराज  ने 1978 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्हें  तमिल सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। सत्यराज ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका पादुकोण के पिता और डॉन का किरदार भी निभा चुके हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma