बाहुबली के कटप्पा ने जीती कोविड-19 से जंग, घर लौटे सत्यराज...बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

1/12/2022 9:06:45 AM

मुंबई: देश में इस समय कोरोना दोगुनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आम जनता से लेकर हर घंटे सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले 'बाहुबली' के कटप्पा कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

PunjabKesari

अब खबर आ रही है कि सत्यराज ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। सत्यराज के बेटे सिबी सत्यराज सिबी ने ट्विटर पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।  

PunjabKesari

सिबी ने लिखा-'अप्पा को कल रात को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। वो अब बिल्कुल ठीक हैं और कुछ दिन आराम करके फिर से काम शुरू कर देंगे। आप सब के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया'।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सिबी ने एक अन्य पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि सत्यराज फिलहाल किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है, अगर वो किसी प्लेटफॉर्म पर आते हैं तो उसका ब्लू टिक होगा इसलिए फैंस किसी भी ऐसे अकाउंट को ब्लॉक कर दें जो सत्यराज का होने का दावा करता हो।

PunjabKesari

सत्यराज  ने 1978 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्हें  तमिल सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। सत्यराज ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में दीपिका पादुकोण के पिता और डॉन का किरदार भी निभा चुके हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News