आतंकवादियों की कायराना हरकत:टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मार की हत्या,10 साल का भतीजा भी घायल,सदमे में परिवार

5/27/2022 8:01:50 AM

मुंबई: मध्य कश्मरी के बडगाम जिले के चाडूरा में बुधवार देर रात आतंकवादियों ने एक कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस  अमरीन भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में  अमरीन भट्ट का 10 साल भतीजा भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकवादियों ने हमला किया उस वक्त घर पर ही थीं। रात के करीब 8 बजे थे। हमले में अमरीन भट्ट के भतीजे के हाथ में गोली लगी।

PunjabKesari

भतीजे को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर है।

PunjabKesari

वहीं अमरीन को गोली लगते ही तुरंत ही नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।अमरीन भट्ट के घर में मातम पसरा हुआ है और सबका रो-रोकर बुरा हाल है। 

PunjabKesari

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि 25 मई की रात करीब 7:55 बजे आतंकवादी चडूरा स्थित अमरीन भट्ट के घर में घुस गए और गोलियां चला दीं। हमले में अमरीन घायल हो गईं जिसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया पर अमरीन भट्ट को बचाया न जा सका।

PunjabKesari

 

एक अधिकारी ने बताया कि रात लगभग आठ बजे अमरीन भट (29) चाडूरा इलाके में अपने घर के बाहर भतीजे फुरहान जुबैर के साथ खड़ी थी। इसी दौरान वहां पहुंचे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोलियां लगते ही अमरीन और उसका भतीजा जमीन पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले। 

PunjabKesari

अमरीन भट्ट एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिंगर भी थीं और वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं। अमरीन भट्ट टिक-टॉक पर भी काफी मशहूर थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News