Bigg Boss 13: आरती के साथ रेप की कोशिश करने वाले सख्श पर भाभी कश्‍मीरा लेंगी एक्शन

1/15/2020 2:37:58 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः 'बिग बॉस 13' में इस बार तो अजब गज़ब के नज़ारे शो में देखनें को मिल रहे हैं। बिग बॉस में ऐसा देखने को मिल रहा है जहां एक तरफ सलमान खान कंटेस्टेंट की पोल खोल कर उन्हें चकित कर दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट खुद भी अपने जीवन से जुड़ी बातें बता रहे हैं। ऐसी ही एक शॉकिंग खबर शो की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने साझा की है। जिसके बाद से आरती के प्रशंसक तो दुखी हैं ही आरती के भाई और भाभी परेशान हैं।
PunjabKesari
आरती की भाभी कश्मीरा ने तो ये भी कहा है कि जब आरती बाहर आएंगी तो उनसे इस बारे में तसल्ली से बात की जाएगी और आरोपी को सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी। आरती ने बिगबॉस के घर में बताया कि जब वे 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी।
PunjabKesari
आरती के मुताबिक घर पर काम करने वाले एक शख्स ने ही उनके साथ ऐसा करने की कोशिश की थी। अब इस पर आरती की भाभी कश्मीरा का भी बयान आ गया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से इंटरव्यू के दौरान बताया- जब आरती को पैनिक अटैक होता था तो हम उनका पूरा खयाल रखते थे।
PunjabKesari
हम इस बात से पूरी तरह अंजान थे जो आरती ने बताया है। अब देखने वोली बात ये होगी कि आरती के बाहर आने पर आरती उस बंदे के खिलाफ कोई एक्शन लेती हैं या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Related News

Recommended News