गोविंदा ने भांजे कृष्णा संग मन मुटाव पर दिया बयान तो पत्नी कश्मीरा ने मारा ताना,कहा ''लोग अपने मतलब के लिए यूज...

11/24/2020 9:21:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की कॉल्ड वार थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपने रिश्ते और शो में न होने को लेकर कृष्णा इंटरव्यू में कई खुलासे कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' के उस एपिसोड में शामिल होने से इनकार कर दिया था, जिसमें उनके मामा गोविंदा शामिल हुए थे। इसके बाद से ही मीडिया में लगातार खबरें आ रही हैं। कृष्णा अभिषेक ने एपिसोड में शामिल बनने की भी वजह बताई थी।

वहीं भांजे की इन बातों पर गोविंदा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह उनसे दूरी रखना चाहते हैं। इसके लिए अगर कोई उन्हें नापसंद करता है तो करता रहे। इसके अलावा उन्होंने कृष्णा अभिषेक ने बच्चों को ना देखने के आरोपों का भी खंडन किया।

वहीं अब गोविंदा के दिए बयान के बाद कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कहा है कि बड़े लोग फायदा उठाते हैं लेकिन वो अपने बच्चे के साथ ऐसा नहीं होने देंगी। कश्मीरा ने जिस अंदाज में पोस्ट लिखा है, उससे साफ है कि वो गोविंदा पर निशाना साध रही हैं हालांकि उन्होंने कहीं भी एक्टर का नाम नहीं लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 

 

कश्मीरा शाह ने अपने बच्चे संग एक तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा- 'जिंदगी को जीने के नियमों की गाइड नहीं आती है लेकिन यह एक मां के साथ आती है। एक मां के तौर पर यह मेरा दायित्व है कि मैं तुम्हारी रक्षा करूं। एक मां के तौर पर मैं तुम्हें कोई नुकसान नहीं होने दूंगी और हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी। एक मां के तौर पर मेरा दिल तब तक दर्द महसूस करता रहेगा, जब तक मैं तुम्हारा दर्द दूर नहीं कर देती हूं। एक मां के तौर पर मैं तुम्हें उन लोगों से दूर रखूंगी, जो तुम्हारा यूज अपने एजेंडा के लिए करना चाहते हैं। मैं ऐसे लोगों की छाया तक तुम्हारे जीवन में नहीं आने दूंगी। जिंदगी के साथ तुम सीखोगे कि बड़े लोग बस तुम्हारा यूज करने के लिए खड़े होंगे लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी।'

Smita Sharma