करण-निशा घरेलू विवाद में कश्मीरा शाह ने लिया यूटर्न, बोलीं- 'मैं सिर्फ एक शख्स का पक्ष नहीं ले सकती'

6/3/2021 4:15:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी कपल करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। बीते दिनों निशा ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाकर उन्हें गिरफ्तार करवाया था। बेल मिलने के बाद ही करण ने पत्नी के सारे आरोपों को झूठ करार दिया। दोनों के घरेलू विवाद के बीच टीवी स्टार्स भी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिन एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने इस मामले में निशा रावल का सपोर्ट किया था, वहीं अब वह अपने बयान से पलट गई हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निशा रावल और करण मेहरा की उनके बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लंबा कैप्शन लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा- 'ये मेरे दोस्त हैं। ये वो लोग हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं। इन तीनों से...इसलिए जब एक को भी दुख होगा तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि दूसरे को भी दुख पहुंचेगा। मैं आज ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं सिर्फ एक शख्स का पक्ष नहीं ले सकती। और भरोसा कीजिए कि मुझसे दोनों पक्ष ने अपनी बात कही है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा ने आगे कहा, 'मैं बता दूं कि मैं किसी के महिला को बिना उसकी इजाजत के छूने के बिल्कुल खिलाफ हूं, लेकिन मैं एक खुशहाल परिवार को तोड़ने के भी खिलाफ हूं। अगर आप मुझसे साइड लेने के लिए कहेंगे तो मैं उस बच्चे का साथ दूंगी। मैं उसके लिए हमेशा खड़ी रहूंगी और उसे प्रोटेक्ट करने के लिए उसी मां की तरह से मदद भी करूंगी। मैं उसके पिता का पक्ष नहीं जानती हूं, लेकिन मैं उनकी बुराई नहीं कर सकती हूं क्योंकि वो हमेशा काविश के पिता रहेंगे, इसलिए मैंने न्यूटरल रहने का फैसला किया है'।

 

 

बता दें, इससे पहले कश्मीरा शाह ने अपने बयान में कहा था, 'मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है। पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला। निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था। हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं। मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं।' 

 


कश्मीरा शाह ने कहा था कि करण मेहरा ने आरोप लगाया था कि निशा ने उनकी मां को गाली दी। जिसके बाद उनका सिर उन्होंने दीवार पर मार दिया। कश्मीरा ने बताया कि करण जो कर रहे हैं वह सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और निशा ने जो कहा है वह सच है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News