पति कृष्णा अभिषेक को लेकर मामी सुनीता खरी खोटी के सुनने बाद बोलीं कश्मीरा- मेरे पास देने के लिए करारा जवाब है, लेकिन...

9/12/2021 1:12:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का मनमुटाव जग जाहिर है। हालांकि उनका ये विवाद किसी भी कीमत पर खत्म होता नजर नहीं आ रहा। एक के बाद एक की विवादित टिप्पणी मामा-भांजे के रिश्तों में खट्टास डाल रही है। बीते दिनों मामी सुनीता आहुजा की खरी-खरी बातों के बाद कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने मामा-भांजे के विवाद पर एक इंटरव्यू में  कहा, "मैं सच कहूं तो इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे का इंटरेस्ट नहीं है। ये लोग मेरे लिए पिछले पांच साल से एग्जिस्ट नहीं करते। इनके बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहती, वर्ना उन्हें देने के लिए मेरे पास करारा जवाब है।"

 



कश्मीरा बोलीं- कृष्णा के प्रशंसकों ने पहले ही उनका समर्थन किया है और सुनीता को उनपर सवाल उठाने के लिए ट्रोल भी किया है। उन्होंने कहा, "ऐसा वही बोलते हैं जिनमें टैलेंट की समझ नहीं होती और खुद भी टैलेंटिड नहीं होते हैं।" 

 


बता दें कि हाल ही मे गोविंदा की वाइफ सुनीता ने कृष्णा की खिंचाई करते हुए एक इंटरव्यू कहा था कि वो उन्हें जिंदगी में कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहती। उन्होंने उसे पाल पोस कर बड़ा किया है और अब वो बदतमीजी कर रहा है। क्या होता अगर में उसे अपनी सास के निधन के बाद उसे घर से निकाल देती। उन्होंने कहा था, "वह कहता रहता है, 'मेरा मामा ये, मेरा मामा वो।' क्या वह इतना टैलेंटिड नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?”

 

 

वहीं सुनीता के बयान के बाद कृष्णा ने कहा था,“ मैं चाहता हूं कि ये प्रॉब्लम गणपति जी ठीक कर दें परिवार की क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं। भले ही अंदर में जो कुछ भी हो रहा हो। वो भी ठीक हो जाये बस मैं यही प्रार्थना करता हूं।
 

Content Writer

suman prajapati