कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का मामी सास सुनीता पर तंज-''गोविंदा अगर अपनी मैनेजर बदल दें तो उन्हें अच्छा काम मिलने लगेगा''

10/24/2021 10:08:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे  कृष्णा अभिषेक के बीच सालों से अनबन चली आ रही हैं। कभी किसी बात तो कभी किसी बात दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं। मामे-भांजे की इस में उनकी पत्नियां भी आगे आकर एक दूसरे पर तंज कसती रहती हैं। एक बार फिर कश्मीरा ने सुनीता पर निशाना साधा है। कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नेकहा कि उन्हें गोविंदा और कृष्णा की जोड़ी को पर्दे पर देखना बहुत अच्छा लगेगा लेकिन ऐसा करने के लिए गोविंदा को अपने मैनेजर को काम से निकालना होगा। दरअसल, गोविंदा का सारा काम उनकी पत्नी सुनीता आहूजा संभालती हैं।

ऐसे में अप्रत्यक्ष रूप से कश्मीरा ने एक बार फिर मामी सास पर निशाना साधा। कश्मीरा ने कहा-'अगर गोविंदा अपनी अभी की मैनेजर को काम से निकाल दें और नई मैनेजर रख लें जो उन्हें अच्छा काम मिलने लगेगा। जो भी उनका काम देख रहा है वो बहुत ही खराब है। वो बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर हैं और उन्हें घर नहीं बैठना चाहिए।' कश्मीरा ने सुनीता का साफ तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन मैनेजर को खराब बताकर उन्होंने सुनीता को ही खराब बता दिया। 

कश्मीरा ने आगे कहा- 'ये काफी शर्म की बात है कि ये एक ऐसा परिवार है जिसमें लोग एक दूसरे को आगे बढ़ने में मदद नहीं करते हैं। मैं भी सलमान खान के परिवार जैसे परिवार का हिस्सा बनना चाहती हूं जहां लोग एक दूसरे के आगे बढ़ने के लिए उत्साहित करते हैं। हर परिवार ऐसा क्यों नहीं हो सकता।

मुझे लगता है कि काश कृष्णा के परिवार ने उसकी आगे बढ़ने में मदद की होती। अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो पूरे परिवार को इससे फायदा मिलता। सबके अंदर इतनी प्रतिभा है लेकिन कोई किसी को पुश नहीं करता'। इसके साथ कश्मीरा ने कहा मैं ऐसे खाली नहीं बैठने वाली और मैं कृष्णा के साथ काम करके उसकी प्रतिभा को और भी निखारुंगी।'


कुछ समय पहले ही सुनीता ने कश्मीरा को खराब बहू बता दिया था और कहा था कि जब से उनके जीवन में खराब बहू आई है उनका जीवन बर्बाद हो गया है। इस पर कश्मीरा ने कहा था कि खराब बहू एक क्रूर सास को ही मिलती है।

गौरतलब है कि गोविंदा, कृष्णा और उनकी पत्नियों के बीच झगड़ा 2016 से चल रहा है। कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया, जिसमें गोविंदा और सुनीता को मेहमानों के रूप में आना था। इस बात ने दोनों परिवारों के बीच के झगड़े को एक बार फिर से चर्चाओं में ला खड़ा किया। इसके बाद से ही दोनों तरफ से तंज जारी है।
 

Content Writer

Smita Sharma