चर्चा में कृष्णा अभिषेक की पत्नी का ट्रांसफॉर्मेशन लुक, कश्मीरा का बिकिनी फोटोशूट देख लट्टू हुए फैंस

11/10/2020 10:10:06 AM

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कश्मीरा ने करीब 10 किलो वजन कम किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पहले से काफी फिट नजर आ रही हैं।  सामने आई तस्वीरों में व अपनी हाॅट एंड फिटबॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो वह ब्लू बिकनी के साथ मल्टी कलर सुरोस्की कोट में नजर आ रही हैं। स्मोकी आई मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक उन पर खूब जच रहा है। कश्मीरा स्विमिंग पूल के किनारे दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा- बदलाव की शुरुआत खुद से करें। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद में बदलाव लाएं।

इससे पहले कश्मीरा ने ब्लैक मोनोकनी में फोटोशूट कराया था। कश्मीरा की तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- 'जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे? मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्मीरा) कि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।'

काम की बात करें को कश्मीरा इन दिनों फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। वहीं कृष्णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहते हैं। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी शो पर पहुंची थीं।  

Smita Sharma