हिना खान के बाद अब इस TV एक्ट्रेस का कान्स में शाही डेब्यू, देखें तस्वीरें

5/17/2019 1:55:50 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स में डेब्यू कर सबके होश उड़ा दिए। कान्स में डेब्यू करने वाली पहली एक्ट्रेस है। अब टीवी फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हिना के बाद अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह कान्स में डेब्यू करेंगी। कश्मीरा 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन पवेलियन का उद्धाटन करने पहुंची हैं। वहां पर कश्मीरा स्पीकर भी हैं।

 

 

इसके अलावा कश्मीरा की मूवी 'मरने भी दो यारो' का प्रोमो भी कान्स में रिलीज किया जाएगा। कश्मीरा ने इंस्टा पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

 

तस्वीर शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा- 72वें कान्स में कल मेरा डेब्यू हुआ। जहां मैंने इंडियन पवेलियन का उद्धाटन किया। Q&A सेशन में मैं भी स्पीकर थी।

 

 

जिसका टॉपिक था- क्यों विदेशी फिल्ममेकरों के लिए भारत शूटिंग प्लेस होना चाहिए? कैसे हम विदेशी मेकर्स के लिए भारत में शूटिंग करना आसान बना सकते हैं? मैं इस पैनल का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं।

 

 

वहीं कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक ने पत्नी की सिंगर एआर रहमान संग तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में लिखा- कश्मीरा को बधाई कि वो कान्स में हमारी फिल्म 'मरने भी दो यारो' का प्रोमो रिलीज करेंगी। बतौर प्रोड्यूसर इस फिल्म का हिस्सा बनना बड़ी अचीवमेंट है। तुमने पूरी टीम को गर्व महसूस कराया है।

 

 

Konika