टी सीरीज के सॉन्ग दिल पे ज़ख्म में बिना मेक अप के नज़र आईं कशिका कपूर

1/29/2022 6:17:18 PM

नई दिल्ली (डिजिटल टीम ) भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा हालही में रिलीज़ किए गए सॉन्ग दिल पे जख्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी , अर्जुन बिजलानी और कशिका कपूर नज़र आईं थी। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने में लोग कशिका की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि इस गाने की अभिनेत्री पर न्यूड मेक अप में नजर आईं क्योंकि म्यूज़िक वीडियो के निर्देशक आशीष पांडा का मानना था कि कशिका को मेक अप की जरूरत नहीं। इस गाने की शूटिंग ठंड के मौसम में नेपाल में की गई थी।


निर्देशक आशीष पांडा कहते हैं, “कशिका  पूर्ण रूप से डायरेक्ट के नक्शे कदम पर चलनेवाली अभिनेत्री हैं, उन्होंने वास्तव में हर शॉट में अपना सौ प्रतिशत  दिया है। ठंडे तापमान के बावजूद, उन्होंने बिना किसी संकोच अपने सीन को पूरा किया, काम के प्रति उनके इस डेडीकेशन को देख हम सभी उनसे काफी प्रभावित हो गए। वे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हे मेक अप की जरूरत ही नहीं, वे बिना किसी मेक अप भी बहुत खुबसूरत दिख रहीं थीं।"

 

कशिका का मानना है कि, "ठंड के मौसम में शूटिंग करना एक बहुत बड़ी चुनौती थी और कई बार मुझे 3 जैकेट लगातार पहनना पड़ता था। आशीष सर एक ऐसे प्रेरक  व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने मुझे हर संभव तरीके से प्रेरित किया है।”


कशिका आगे कहती हैं कि," कई बार मैं जब सेट पर पहुंचती थी आशीष सर मेक अप आर्टिस्ट को मेक अप करने से मना कर देते थे, वे कहते थी कि उसे इसकी जरूरत नहीं है।उन्होंने मुझे इम्प्रूव करने के लिए स्पेस भी दिया। ऐसे अद्भुत लोगों के साथ काम करने के लिए मैं बहुत आभारी हूं।"


भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे जख्म इस गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है, जबकि रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज़ किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News