देशभर से मिल रहा है सोनू सूद को प्यार, सुदर्शन पटनायक के बाद अब काशी सैंड आर्टिस्ट ने दिया तोहफा

6/5/2020 11:57:53 AM

मुंबई: बॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वह लॉकडाउन के बीच गरीबों के मसीहा बन चुके हैं। ऐसे में सोनू सूद ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को बसों से घर भेजना शुरू किया। उन्होंने अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर हजारों लोगों को घर पहुंचाया। ऐसे में पूरे देश के लोग उन पर प्यार लुटा रहे हैं। बीते दिनों सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने सोनू सूद की तस्वीर उकेरी थी। अब काशी में उनकी प्रतिमा बनाकर सम्मानित किया गया।

सोनू सूद ने भी आर्टिस्ट को उतना ही प्यार भरा जवाब दिया है। वहीं अब के सैंड आर्टिस्ट ने सोनू सूद की रेत और मिट्टी से प्रतिमा बनाई है। रुपेश सिंह हैंडल से शेयर की इस तस्वीर के साथ खास मैसेज भी लिखा गया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-'सोनू सूद को काशी के कलाकार का प्यार भरा सलाम। सोनू सूद ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा-'काशीवालो अब आप लोगों से मिलने आना ही पड़ेगा।'

बता दें कि सोनू सूद लोगों की मदद करने के साथ अपने ट्वीट्स से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। जानेमाने सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने ओडिशा के पुरी बीच पर सोनू सूद का चित्र उकेर चुके हैं। सोनू सूद ने उनको जवाब दिया था-'जल्दी से गले मिलना चाहता हूं।'

बिहार में थी मूर्ति बनाने की तैयारी

वहीं बिहार में सिवान के लोग सोनू सूद की तैयारी कर रहे थे। यह जानकारी मिलते ही सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए उन्हें जवाब देते हुए कहा-'भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना।'बता दें कि सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। वह जरुरतमंदों को राशन भी बांट रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कोरोना वाॅरियर्स के लिए अपने जुहू वाले होटल के दरवाजे खोल दिए थे। 

Smita Sharma