कसौटी जिंदगी...में हिना की एंट्री से खुश हुए फैंस, वहीं कुछ को नहीं भाया कमोलिका का अंदाज

10/30/2018 10:58:01 AM

मुंबई: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही शो में सीरियल की वैंप कमोलिका की एंट्री हुई। सीरियल में कमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही हैं। जैसे ही एपिसोड खत्म हुआ लोगों ने कमोलिका बनी हिना को लेकर कई ट्वीट किए। 

 

बात की जाए कल के एपिसोड की तो प्रेरणा और नवीन बाबू के आर्शीवाद की रस्म के बीच ही अनुराग नवीन की सच्चाई को ढूढ़ने निकलता है क्योंकि वह नहीं चाहता है कि नवीन से शादी करके प्रेरणा की जिंदगी बर्बाद हो जाए। इसी बीच नवीन और प्रेरणा के फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए कोमोलिका भी वहां आती है।

 

जैसे ही अनुराग घर से बाहर कदम रखता है, कोमोलिका से टकराता है और उसका गिरा हुआ रुमाल उठाने ही जाता है कि तभी कोमोलिका की झलक दिखाई पड़ती है और यही पर एपिसोड खत्म हो जाता है।

 

कोमोलिका के रुप में हिना की झलक देखकर जहां फैंस काफी खुश है वहीं कुछ लोगों की ये भी शिकायत है कि आखिर आज के एपिसोड में हिना को कुछ ही सेकेंड के लिए क्यों दिखाया गया? फैंस हिना की एंट्री से काफी खुश हुए और उन्होंने कई ट्वीट किए। 

हिना के किरदार की बात की जाए तो वो कोमोलिका चौबे के रूप में दिखाई देंगी, जो कि एक भ्रष्टाचारी राजनेती की बेटी है। एक इंटरव्यू में जब हिना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘कोमोलिका जैसा आइकॉनिक किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

 

हालांकि मैं यह भी कहना चाहूंगी कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। लोगों के दिमाग में कोमोलिका की पहले से एक इमेज है, जिस पर खरा उतरना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।’

 

बता दें कि इस सीरियल से हिना पूरे 2 साल बाद डेली सोप की दुनिया में कदम रख रही हैं। हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है। 

 

 

 

Neha