इस हादसे की वजह से शो में होगी कोमोलिका की मौत, जल्द शो से बाहर हो जाएगी हिना खान

5/29/2019 10:42:25 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है। खबरें थी कि इस शो से कोमोलिका की विदाई होने वाली है। शो का अब एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कोमोलिका की मौत हो जाएगी। वो छत से नीचे गिर जाएगी। हालांकि, अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश करता है कि कोई फायदा नहीं होता है।

 

 

कसौटी जिंदगी की 2 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि कोमोलिका पुलिस कस्टडी से भाग निकलती है। वहां से भागकर वो सीधा बासु हाउस जाती है, जहां सभी पार्टी मूड में होते हैं। पार्टी के चलते कोई भी नोटिस नहीं कर पाता है कि कोमोलिका वहां आई हुई है। कोमोलिका पार्टी में सिल्वर कलर के गाउन में पहुंचती है। साथ ही कोमोलिका ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया होता है।

 

 

बता दें कि बासु परिवार ने टापुर (अनुराग की छोटी बहन) के ससुरालवालों के लिए एक पार्टी होस्ट की होती है। इसी दौरान अनुराग अपनी लेडी लव प्रेरणा को प्रपोज करने का प्लान बनाता है। दोनों एक रोमांटिक डांस भी करते हैं। साथ कुछ पल साथ बिताते हैं। हालांकि, उनकी खुशी ज्यादा देर नहीं टिकती है। क्योंकि जब अनुराग प्रेरणा के आसपास नहीं होता है तो कोमोलिका प्रेरणा पर हमला करती है। वो प्रेरणा को छत से धकेलने की कोशिश करती है, लेकिन अनुराग वहीं ठीक समय पर पहुंचता है और प्रेरणा को बचा लेता है। जब कोमोलिका अनुराग को छत से भी धकेलने की कोशिश करती है, तो वो एक तरफ हट जाता है और कोमोलिका पर ये हमला भारी पड़ जाता है। वो खुद छत से फिसलकर नीचे गिर जाती है। अनुराग कोमोलिका को बचाने की कोशिश भी करता है लेकिन कोमोलिका गिर नीचे गिर जाती है। क्या ये कोमोलिका का शो से अंत है? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।
 

 

Konika