प्रेग्नेंट हैं कसौटी जिंदगी के फेम साहिल आनंद की पत्नी, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी

3/7/2021 11:04:04 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई कप्लस के घर पर किलकारियां गूंजी हैं। वहीं कुछ स्टार्स पेरेंट्स बनने का इंतजार कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम एक्टर  साहिल आनंद का नाम भी शामिल हो गया है। साहिल आनंद की वाइफ राजनीत मोंगा प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में साहिल ने एक तस्वीर शेयर पत्नी की प्रेग्नेंसी अनाउंस की। इस तस्वीर में साहिल आनंद की पत्नी बेबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं साहिल ने पीछे से पत्नी के बेबी बंप पर हाथ रखा है। साहिल आनंद और उनकी पत्नी की ये तस्वीर बेबी शॉवर के दौरान की है। तस्वीर में साहिल आनंद और उनकी पत्नी पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

साहिल आनंद के चारों तरफ शानदार डेकोरेशन की गई है। साहिल आनंद और उनकी पत्नी के आसपास ढ़ेर सारे बलून्स और टैडी बीयर रखे दिख रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

जैसे ही साहिल ने ये तस्वीर शेयर की फैंस और स्टार्स कपल को बधाई दे रहे हैं। हिना खान, आमना शरीफ, वाहबिज दोराबजी, विकास गुप्ता, अभिषेक कपूर, करण ग्रोवर समेत कई लोगों ने बधाइयां दी।  साहिल आनंद और रजनीत मोंगा ने दिसबंर 2011 में शादी की थी और अब शादी के करीब 9 साल बाद दोनों पहले बच्चे के माता-पिता बनेंगे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो साहिल 'ससुराल सिमर का', 'बिग बाॅस 10', 'रोडिज' के सीजन 4 में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा साहिल आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर' में भी काम कर चुके हैं । फिल्म में उनके किरदार का नाम जीत खुराना था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News