शो ''कसौटी जिंदगी की 2 '' में प्रेरणा को खूब मिला फैंस का प्यार, तस्वीर शेयर कर कहा-शुक्रिया

9/26/2020 5:14:24 PM

मुंबई. स्टार प्लस चैनल टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' को लोगों का खूब प्यार मिला है। प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी को खूब पंसद किया गया। इनकी जोड़ी ने हर घर में अपनी जगह बनाई। आज इस शो को 2 साल पूरे हो गए हैं। फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि यह शो अब खत्म होने जा रहा है। इस मौके पर शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने फैंस को शुक्रिया अदा किया है।


एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एरिका ने लिखा- 'आपका आभार, शुक्रिया, मैं धन्य हुई'  इसके साथ ही एरिका ने  एक फोटोशूट की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।जिसमें उन्होंने प्रेरणा के किरदार से जुड़ी यादों को लिखा है। जो डायलॉग आपने टीवी पर प्रेरणा को बोलते सुना होगा वही एरिका ने इन तस्वीरों में संजोए हैं। 


बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 को मेकर्स ने गिरती हुई टीआरपी की वजह से बंद करने का फैसला किया है। इस शो में अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान विदा ले चुके हैं। अब इसका आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को आने वाला है। फैंस अब से शो के खत्म होने के गम में हैं। फैंस प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी को खूब मिस करेंगे।

Smita Sharma