''कसौटी जिंदगी की'' फेम कृतिका सेंगर ने हाथ पर गुदवाया टैटू, महादेव, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी को किया समर्पित

8/25/2023 5:05:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कसौटी जिंदगी की' फेम कृतिका सेंगर 2022 में मां बनने के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं और अपनी बेटी देविका संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृतिका ने अपने हाथ पर एक टैटू गुदवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस को कृतिका का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है। 

 

कृतिका ने पहली बार अपनी बॉडी पर टैटू गुदवाया है। टैटू में देखा जा सकता है कि डमरू के साथ भगवान शिव का त्रिशूल और माता सरस्वती का सितार डिजाइन किया गया है।

 

तस्वीरें शेयर कर कृतिका ने कैप्शन में लिखा, 'और यह बन गया, मेरा पहला टैटू, महादेव, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी को समर्पित.. मैं जो चाहती थी उसे इतनी खूबसूरती से अनुवाद करने के लिए देवेंद्र पाल को धन्यवाद। बेहतरीन अनुभव के लिए टैटू इंडिया और सनी भानुशाली को धन्यवाद। #हरहरमहादेवॐ।'
फैंस को कृतिका सेंगर का ये टैटू काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो कृतिका सेंगर ने 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'झांसी की रानी', 'पुनर्विवाह', 'कसम तेरे प्यार की' और कई सुपरहिट शोज में काम किया है।

Content Writer

suman prajapati