पूल में मस्ती करती दिखी कसौटी की फीमेल स्टार कास्ट, ब‍िकिनी में ह‍िना का कहर

4/30/2019 10:00:42 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' की फीमेल कास्ट एर‍िका फर्नांडीज, ह‍िना खान, पूजा बनर्जी अक्सर एक-साथ मस्ती करती नजर आती है। हाल ही में एक बार फिर इन तीनों की कुछ तस्वीरें सोसळ साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एरिका, हिना और पूजा पूल के पास मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एर‍िका ब्लैक मोनॉकनी, ह‍िना खान ब‍िकिनी में हाॅट अवतार में दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंमने कैप्शन में लिखा-'A sassy day keeps the basics away।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि ह‍िना और एर‍िका एक दूसरे को खास पसंद नहीं करते हैं। कसौटी के सेट पर भी दोनों के बीच कोल्ड वॉर चलती है लेकिन सामने आईं इन तस्वीरों ने कोल्ड वॉर की खबरों को महज अफवाह करार दे द‍िया है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जल्द ही शो से ह‍िना खान जाने वाली हैं। अपने फिल्म प्रोजेक्ट में ब‍िजी होने की वजह से हिना खान कसौटी शो को छोड़ रही हैं। 

सीरियल के चल रहे ट्रैक की बात करें तो  जल्द शो में कोमोल‍िका के राज खुलने वाले हैं। दरअसल, अनुराग बासु के प‍िता मोलॉय बासु एक्सीडेंट के बाद लंबे समय से कोमा में चल रहे थे लेकिन जल्द उन्हें होश आ जाएगा और वह कमोलिका की पोल खोल देंगे। 

Smita Sharma