कसौटी जिंदगी..के सेट से तस्वीरें हुईं लीक, अब अनुराग बसु के किरदार में दिखेगा ये एक्टर

8/12/2018 4:44:55 PM

मुंबईः एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' का बीते दिनों शॉर्ट प्रोमो फैंस के साथ शेयर किया गया था। वहीं अब फैंस शो के सिक्वल का इंतजार कर रहे हैं। सीरियल में ‘प्रेरणा’ का किरदार एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं। प्रोमो में भी एरिका की झलक दिखाई गई थी, लेकिन प्रोमो से अनुराग बासु कौन बना है इसके बारे में पता नहीं चल पाया था।

 

 

खबरों की मानें तो इस रोल के कई दावेदार बताए जा रहे थे, इसके बाद ये खबर आई थी कि शो में अनुराग का किरदार पार्थ समांथा निभाने वाले हैं। हालांकि शो मेकर्स ने न कभी इन खबरों का खंडन किया और न ही पुष्टि, लेकिन अब लगता है कि ये बात साफ हो गई है कि पार्थ ही अनुराग का किरदार निभाने वाले हैं। 

 

 

दरअसल, हाल ही में शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैन क्लब पर शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि शो के नए प्रोमो के लिए लीड पेयर शूटिंग कर रहा है।

 

 

अनुराग बसु की तरह ही पार्थ भी लाल रंग की शर्ट और ब्लैक रंग की ट्राउजर में नजर आ रहे हैं।  शूटिंग की लीक हुई तस्वीरों में पार्थ के अलावा एरिका की झलक भी देखी जा सकती है।

 

 

बता दें कि प्रेरणा और अनुराग बासु के किरदार के अलावा बाकि किरदारों के नाम भी सामने आए हैं, लेकिन अभी ये फाइनल हैं इसके बारे में कुछ फाइनल नहीं बताया गया है।

 

 

सीरियल में ‘मिस्टर बजाज’ का किरदार बरुन सोबती निभाएंगे। वहीं ‘कमोलिका’ का किरदार टीवी एक्ट्रेस हिना खान निभाएंगी। यह सीरियल 10 सितंबर को शुरु होगा। 

Neha