करवाचौथ पर हिमांशी ने किया सोलह श्रृंगार,''पंजाबी की ऐश्वर्या'' का ब्राइडल लुक देख बाॅयफ्रेंड आमिस ने यूं लुटाया प्यार

11/5/2020 9:26:31 AM

मुंबई: सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों  बिग बाॅस फेम आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रही है। हाल ही में करवाचौथ पर हिमांशी का मेहंदी लगाते का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे की एक्ट्रेस ने आसिम के लिए वर्त रखा है।

वहीं अब पंजाबी की ऐश्वर्या ने अपने इंस्टा पर अपना करवाचौथ लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस तस्वीर में हिमांशी गोल्डन कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने रेड दुपट्टा लिया है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, हैवी ईयरिंग्स, चूड़ियां और हाथों की मेहंदी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

हिमांशी की इन तस्वीरों पर बाॅयफ्रेंड आसिम ने भी कमेंट किया। आसिम ने कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम स्टनिंग दिख रही हो हिमांशी।' हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर कर रहे हैं।   

बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा था।आसिम ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो पर हिमांशी को प्रपोज किया था। हाल ही में दोनों के रिलेशन को एक साल पूरा हुआ है। काम की बात करें तो आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं। 

Smita Sharma