गर्लफ्रेंड लोहिता संग शादी के बंधन में बंधे RX100 के हीरो कार्तिकेय,न्यूलीमैरिड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी

11/22/2021 1:18:57 PM

मुंबई: नवंबर महीने में शादियों का सीजन शुरु हो चुका है। आम जनता से लेकर कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'आरएक्स 100'फेम एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लोहिता संग सात फेरे लिए।

कार्तिकेय और लोहिता ने 21 नवंबर को शादी की है। इस दौरान कार्तिकेय ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी और उन्हीं के मैचिंग का लोहिता ने भी लहंगा पहना हुआ था।

दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही थीं।

कपल को आशीर्वाद देने दिग्गज एक्टर चिरंजीवी भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की आउटफिट पहना था। 

कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने पहली बार 2010 में लोहिता से दिल की बात कही थी।  दोनों करीब 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। इसी साल अगस्त महीने में उनसे सगाई की थी। सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिकेय ने लिखा था-'मेरी बेस्ट फ्रेंड, जो अब मेरी जिंदगी भर की पार्टनर है, उसके साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट करके बहुत खुश हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिकेय ने 2017 में प्रेमाथो मी कार्तिक से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो 'आरएक्स 100', 'हिप्पी, गुना'  '369', 'गैंग लीडर', 'चावू कबुरू छल्लगा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। कार्तिकेय जल्द ही तमिल फिल्म वलिमई और राजा विक्रमरका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कार्तिकेय 2020 में 'बिग बॉस साउथ सीजन 4' में भी नजर आ चुके हैं। 

Content Writer

Smita Sharma