''भूल भुलैया 2'' के टाइटल ट्रैक पर फैंस संग 4 अलग-अलग क्लब्स में झूमे कार्तिक आर्यन

5/7/2022 3:38:35 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक के साथ रिकॉर्ड बनाकर, एक मिसाल कायम कर रहे हैं। दरअसल कार्तिक अपनी इस अपकमिंग फिल्म को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं औऱ लोगों को इससे जोड़ रहे हैं वो काफी काबिलेतारीफ है। ऐसे में 4 शहरों में किए गए किसी भी गाने के सबसे बड़े लॉन्च के बाद, हार्टथ्रोब कार्तिक ने अब अपने प्रचार में एक और अनोखा टच जोड़ा है।

 

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कल रात कार्तिक मुंबई में 4 अलग-अलग नाइट क्लबों में गए और उन प्रशंसकों के साथ एक डांस किया जो अपने सुपरस्टार को वहां अपने बीच पाकर बेहद उत्साहित थे। इसकी कुछ विडियोज जो इंटरनेट पर सामने आई है उसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह कार्तिक के फैन्स उन्हें देख हूटिंग कर रहें है। यहां कार्तिक ने फैन्स का ज़िगज़ैग स्टेप किया, डांस किया, क्राउड के साथ सेल्फीज भी ली।

 

उन्होंने पब क्रॉल के बीच अपनी कार से एक तस्वीर साझा की, जहां हम रियर व्यू मिरर में स्टार की आंखों को देख सकते थे और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "तेरी आंखें भूल भुलैया .."

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

ऐसे में देर रात फिल्म का प्रचार करने और प्रशंसकों के साथ बातचीत के करने के बाद कार्तिक ने सुबह जल्दी उठकर एक फुटबॉल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए दुबई के लिए उड़ान भरी। बता दें, 20 मई को भूल भुलैया 2 के रिलीज हो रही है। इसके बाद कार्तिक आर्यन कई बिग टिकट फिल्म जिसमें शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News