पार्टी में कार्तिक संग जाह्नवी की जबरदस्त बाॅन्डिंग, बाॅडीकाॅन ड्रेस में ''धड़क गर्ल'' ने फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

11/23/2019 9:21:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 22 नवंबर को अपना  29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कार्तिक ने इस खास मौके पर शानदार पार्टी दी। इस पार्टी में अनन्या पांडे,कियारा आडवाणी, कृति सेनन, इम्तियाज अली समेत कई स्टार्स पहुंचे। पार्टी में जाह्नवी कपूर बोल्ड अंदाज में पहुंची थी।

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी पिंक कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स जाह्नवी के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

वहीं बर्थडे बाॅय कार्तिक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस दरौान कार्तिक की अपनी को-स्टार जाह्नवी के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। सामने आईं इन तस्वीरों कार्तिक बर्थडे पार्टी के बाद जाह्नवी को कार तक छो़ड़ने जाते हैं।

इन तस्वीरों में कार्तिक जाह्नवी का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कार्तिक और जाह्नवी की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक और जाह्नवी फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। हाल ही में इन दोनों फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया है। इसमें उनके साथ लक्ष्य मुख्य भूमिका में हैं।

इसके अलावा कार्तिक भूमि और अनन्या के साथ 'पति,पत्नी और वो', सारा के साथ 'लव आजकल' में नजर आएंगे। 

वहीं जाह्नवी की बात करें तो वह फिल्म 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

 

Smita Sharma