What!! कार्तिक आर्यन संग अपनी बहन की शादी करवाना चाहता था शख्स, एक्टर की मां को ऑफर किए थे मुंह मांगे पैसे

6/22/2022 11:28:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। लड़कियों में कार्तिक के लिए जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। लड़कियां उन पर किस कदर मरती हैं ये हम कई बार देख चुके हैं। कुछ लड़कियां तो उनकी इतनी दीवानी हैं कि उन्होंने कार्तिक की मां से उनके रिश्ते की बात तक की। इतना ही नहीं कार्तिक से शादी करने के लिए पैसे तक ऑफर कर दिए। इसका खुलास कार्तिक ने अपनी हालिया रिलीज हुए फिल्म 'भूल भुलैया 2' के दौरान किया।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि एक फीमेल फैन के भाई ने उनकी मां को पैसे ऑफर किए थे। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि आपकी एक फैन थी जो आपको नहीं आपकी मां को स्टाॅक कर रही थी।

PunjabKesari

 

इस पर  कार्तिक ने कहा-'एक नहीं ऐसी बहुत है। एक थी जिनको शादी करनी थी और उन्होंने मम्मी को मुंह मांगे पैसे ऑफर किए थे हालांकि  लड़की ने नहीं पर उसके भाई ने मम्मी का फोन नंबर कहीं से ढूंढ कर निकाला।

PunjabKesari

मेरी मां को काॅल किया और कहा कि मैं अपनी बहन की शादी कार्तिक से करवाना चाहता हूं।' उधर मां ने भी जवाब दिया कि मेरा बेटा अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

PunjabKesari

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक हाल ही में 'भूल भुलैया 2' में नजर आए हैं। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी, तब्बू जैसे स्टार्स हैं। फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है मगर फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। 'भूल भुलैया 2' हाल ही में 175 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और जिस तरह से इसका बिजनेस चल रहा है फिल्म को 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News