एक नहीं धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्मों से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, खाई एक्टर संग कभी ना काम करने की कसम

4/17/2021 11:30:15 AM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर ने साल 2019 में दोस्ताना फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने को घोषणा की है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और  लक्ष्य को कास्ट किया गया था। लेकिन शुक्रवार को खबर आई कि धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को फिल्म से आउट कर दिया है। यह फैसला तब लिया गया जब फिल्म की शूटिंग इंडिया में खत्म हो गई थी। मार्च 2020 में लॉकडाउन के बाद शूटिंग रुकने इसका अगला शेड्यूल लंदन में होना था लेकिन अब यह संभव नहीं रहा।

फिल्म निर्माताओं का मनना है कि अभिनेता की वजह से फिल्म में लगातार देरी हो रही थी। कार्तिक आर्यन ने पीछे कुछ महीनों में कई बार फिल्म को पूरा करने का वादा किया था लेकिन आखिरी मिनट में वो कोई कारण का हवाला देकर वापस चले जाते थे। कार्तिक आर्यन की वजह से ही बाकि स्टारकास्ट की डेट्स पर भी असर पड़ रहा था।

करण जौहर और उनकी टीम ने कार्तिक आर्यन के साथ कभी ना काम करने का फैसला किया है। ऐसे में दोस्ताना 2 से निकलने की वजह से कार्तिक के हाथ से ओर और फिल्म छिन ली गई। ये फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन के तले ही बन रही थी।

दरअसल, कार्तिक आर्यन के साथ गुंजन सक्सेना के डायरेक्टर शरण शर्मा क्रिकेट पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे थे। लेकिन अब उन्होंने भी एक्टर संग काम करने से मना कर दिया है। 

 

धर्मा प्रोडक्शन की सफाई

बता दें कि वहीं विवाद को बढ़ता देख करण जौहर की टीम ने एक स्टेटमेंज जारी करते हुए कहा है कि पेशेवर परिस्थितियों के कारण हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का फैसला किया है। हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर हम जल्द ही नई कास्ट के साथ घोषणा करेंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma