अनन्या की वजह से अलग हुए कार्तिक और सारा!, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

11/5/2019 6:41:13 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान अपने ब्रेकअप की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले तक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर से जुड़ी कुछ खबरें सुनने को मिलती थीं। जिसके बाद एक रिपोर्ट में कहा गया कि अपने काम में व्यस्त होने के कारण दोनों अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, जिसके लिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।

सारा से ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने 30 अक्टूबर 2019 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

अनन्या पांडे अपने बर्थडे पर कार्तिक आर्यन के साथ डिनर के लिए बाहर गईं, हालांकि दोनों को अलग अलग जगह स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अनन्या पांडे कार्तिक और सारा के बीच दूरी का कारण हो सकती हैं।

हाल ही में जब एक कार्यक्रम में पहुंचे कार्तिक आर्यन से सारा से उनके ब्रेकअप का सवाल पूछा गया था, तो उन्होंने कहा कि 'अनन्या के साथ दो रोटियां खा लीं, तो सभी पूछने लगे। मैंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ एक एड किया और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया, लेकिन किसी ने भी इस पर सवाल नहीं पुछा।'

कार्तिक आर्यन जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो ’में नजर आएंगे। यह मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है, जो इस साल 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म 1978 की बीआर चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। 70 के दशक की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार मुख्य भूमिका में थे, जबकि विद्या सिन्हा ने उनकी पत्नी और रंजीता कौर ने सेक्रेटरी की भूमिका निभाई थी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। 
 

Edited By

Akash sikarwar