सीरियल 'ये रिश्ता...' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा-कार्तिक के सामने खड़ी होगी नई मुसीबत

9/9/2018 4:48:07 PM


मुंबई: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। लोग सीरियल में आए इन दिलचस्प मोड़ों को काफी पसंद कर रहे हैं। कार्तिक और नायरा का तलाक होने के बाद दोनों को अपने बीच प्यार का एहसास और तेजी से होने लगता है।

 

PunjabKesari

 

दूसरी ओर उनके तलाक को लेकर परिवार में तलवारें खींच गई हैं और दोनों के परिवार वाले मौका मिलने पर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने से पीछने नहीं हटते।

 

PunjabKesari

 

वहीं जल्द ही सीरियल में एक और ट्विस्ट आने वाला है। बीते दिनों आपने देखा कि दिल के हाथों मजबूर होकर नायरा और कार्तिक अपने प्यार का इजहार एक- दीसरे के सामने कर दिया।  

 

PunjabKesari

 

प्यार का इजहार करने के बाद  दोनों की मुश्किलें खत्म होने की जगह और बढ़ जाएंगी। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा जब अपने बीच इस लगाव और चाह के बारे में परिवार को बताएगी तो ये खबर सुनकर कार्तिक नायरा के घर में तूफान उठ जाएगा। 

 

PunjabKesari

 

कार्तिक और नायरा अपने परिवार को दोबारा अपने रिश्ते के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। जहां तलाक होना अपने आप में ही एक बड़ी बात हैं। ऐसे में तलाक के बाद फिर दोबारा उसी इंसान से शादी, ये एक बड़ा सवाल है। अब देखना यह है कि दोनों एपने रिश्ते के लिए परिवार वालों को कैसे मनाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News