कार्तिक आर्यन ने मजेदार पोस्ट शेयर कर कृति सेनन को विश किया बर्थडे, ''शहजादे'' के पोस्ट पर ''परम सुंदरी'' ने यूं किया रिएक्ट

7/27/2022 1:39:01 PM

 

मुंबई. बॉलीवुड की परम सुंदरी यानी एक्ट्रेस कृति सेनन का आज बर्थडे है। 27 जुलाई को  एक्ट्रेस अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर इंडस्ट्री के उनके दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच उनके फ्रैंड और एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कृति को खास अंदाज में बधाई दी है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कृति के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कृति को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'डाइट नहीं तोड़ी...लड़की ने सिर्फ पोज किया है मेरे लिए !! तुम्हारे शहजादे की तरफ से हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी'। कार्तिक के इस पोस्ट पर कृति ने रिप्लाई करते हुए लिखा- पोज देने के बाद केक के लिए थैंक यू! 

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें, कृति सेनन एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लुका छिपी में नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। फिलहाल कृति  कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा की शूटिंग कर रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News