दोनों हाथ जोड़ नंगे पांव लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन, बोले- बप्पा मेरी सारी मन्नतें ऐसे ही पूरी करते रहें

8/31/2022 3:51:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश में गणपति उत्सव की धूम मची हुई है। सेलिब्रेटीज से लेकर आम लोगों के बीच इस पर्व का खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। स्टार्स हर बार की तरह इस बार भी धूमधाम से बप्पा को घर ला रहे हैं और मंदिर में जाकर उनकी पूजा भी कर रहे हैं। इसी बीच भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


गणेश चतुर्थी के मौके पर कार्तिक आर्यन अपने पेरेंट्स के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर व्हाइट कुर्ता पहन दोनों हाथ जोड़ नंगे पांव गणपति दर्शन के लिए जा रहे हैं।

 

दरबार पहुंच कार्तिक बप्पा के सामने नतमस्तक हुए और पंडित ने उन्हें सम्मान में धार्मिक पुस्तक भी दी।

 

 

वहीं एक्टर के मां-बाप भी मंदिर में दर्शन के लिए दिखाई दिए।

 


लालबाग के राजा के दर्शन की तस्वीरें कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- गणपति बप्पा मौर्या...लालबाग के राजा के पहले दर्शन पाकर धन्य हूं। इस साल मेरी जिंदगी को बदलने के लिए शुक्रिया बप्पा और आशा करता हूं आप आगे भी मेरी सारी मन्नतें ऐसे ही पूरी करते रहें। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 <

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया, जो खूब सुपरहिट रही। इन दिनों कार्तिक एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास 'सत्य प्रेम की कथा' फिल्म भी है।

Content Writer

suman prajapati