ट्वीट कर कार्तिक आर्यन बोले ''मेरे दोस्त को एम्बुलेंस की जरूरत है'', हुआ इंतजाम तो एक्टर ने मदद के लिए किया धन्यवाद

4/23/2021 12:27:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लोगों का जीना दुश्वार कर रखा है। कई लोग इसके चलते आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं तो कई कोरोना मरीजों को इलाज करवाने में मुश्किलें आ रही हैं, अस्पतालों में बेड की कम हो रही है। ऐसे में लोग एक दूसरे से मदद की गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने भी एक पोस्ट किया, जिसमें वह अपने एक दोस्त के लिए मदद मांग रहे हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


बीते गुरूवार को कार्तिक आर्यन ने एक ट्वीट कर लिखा, 'प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तुरंत एक एम्बुलेंस की जरूरत है। कृपया संपर्क करें।'


हालांकि कार्तिक के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने मदद की पेशकर की और उनके दोस्त को एम्बुलेंस मिल भी गई। जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, 'मदद के लिए धन्यवाद।'


बता दें बीते दिनों कार्तिक उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्हें फिल्म 'दोस्ताना 2' से रिप्लेस करने की खबर सामने आई। धर्मा प्रॉडक्शन ने कार्तिक आर्यन के बर्ताव को लेकर उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि इसके बाद करण जौहर ने कार्तिक को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है।


वहीं उनके काम की बात करें तो अब कार्तिक के पास 'भूल भुलैया 2' फिल्म है, जिसमें वह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Content Writer

suman prajapati