कार्तिक आर्यन ने पांच महीने बाद फिर से शुरू की शूटिंग, जानकारी देते हुए शेयर की तस्वीर

8/2/2021 12:43:13 PM

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन  पांच महीने के अंतराल के बाद, हार्टथ्रॉब आखिरकार सेट पर वापस लौटे और अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी की शुटिंग शुरू की।

कार्तिक आर्यन एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस और शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेडी का हिस्सा हैं। अगली सुबह पपराज़ी ने उन्हें शहर में स्पॉट किया पर इस बार वह डांस स्टूडियो के रास्ते में नहीं थे या मीटिंग के बाद किसी अन्य बड़े बैनर के कार्यालय से बाहर नहीं निकल रहे थे। इस बार हंक ने वर्सोवा (मुंबई) से जेट्टी लेने के लिए अपनी बाइक पर एक स्टाइलिश एंट्री करते हुए शूटिंग के लिए निकल पड़े। जब से देश में दूसरी लहर आई है, और शूटिंग के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है, कार्तिक आर्यन ने किसी भी प्रोजेक्ट को किकस्टार्ट नहीं किया। लेकिन 5 महीने बाद वह काम पर वापस लौट आए हैं।

अपने सोशल मीडिया कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी भावना व्यक्त की, जिसमें लिखा था, "शूट पर चले 🎬 5 महीने बाद…. वह करने वाला हूं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है ❤️।" अभिनेता ने पांच महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू की क्योंकि माहामारी की दूसरी लहर के कारण भूल भुलैया 2 की शूटिंग रुक गई थी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बैक टू बैक घोषणाओं के साथ, कार्तिक आर्यन निस्संदेह उद्योग के सबसे योग्य सितारों में से एक के रूप में उभर रहे हैं, वर्तमान में देश की कई बड़ी बैनर के साथ कई फिल्में कर रहें हैं। साजिद नाडियाडवाला की अगली, भव्य संगीतमय प्रेम कहानी की घोषणा के साथ उत्साह पैदा करने के बाद, जो अभिनेता के रोमांटिक पक्ष को सामने लाता है, कार्तिक आर्यन ने हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया की घोषणा के साथ देशभक्त के मोड में कदम रखते हैं। दो ऐसी बड़ी और विविध परियोजनाओं के बाद, हमें पता चलता है कि वह एक रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा फ़्रेडी में भी नज़र आएंगे।

फ्रेडी के लिए कार्तिक आर्यन का एक नया रूप सामने आने वाला है, लेकिन अभिनेता ने अभी कोई लुक साझा नही किया है और इससे उनके प्रशंसक पहले से ही उत्सुक हैं, क्या अभिनेता उनके लिए कोई नया सरप्राइज लाने वाले हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static