शुरू हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ''भूल भुलैया 2'' की शूटिंग, तब्बू के साथ एक्टर ने सेट से शेयर की तस्वीर

8/24/2021 11:48:56 AM

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'भूल भुलैया' के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक से साथ कियारा आडवाणी और तब्बू हैं। फिल्म 'भूल भुलैया' के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल थे। पहले भी फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन कोरोना के कारण रोक दी गई। अब दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। कार्तिक ने तब्बू के साथ तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।


तस्वीर में कार्तिक मेंहदी कलर की शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं तब्बू गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों फिल्म के सेट पर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- भूल भुलैया की शूटिंग शुरू कर दी है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी पहले से थी लेकिन कार्तिक के कोरोना संक्रमित होने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। पहले निर्माताओं का कहना था कि इस फिल्म को 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा लेकिन शूटिंग रुक जाने के कारण अब इसके पोस्टपोन होने की उम्मीद जताई जा रही है। अनीस बज्मी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक प्रोड्यूसर एकता कपूर की आने वाली फिल्म फ्रेडी में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur