कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के साथ स्टाइलिश लुक में शेयर की तस्वीर, चाइनीज खाने का मजा लेते नजर आए को-स्टार्स

12/20/2021 4:01:34 PM

मुंबई. एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों दिल्ली में फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। हाल ही में एक्टर ने कृति के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में कार्तिक ब्राउन शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं। वहीं कृति ब्लैक जैकेट में दिखाई दे रही है। ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। दोनों चाइनीज खाते का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक और कृति जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- डिस्क्लेमर: अपना और रोहित का पोस्ट डाला तो कृति ने मुझसे ये पोस्ट जबरदस्त करवाया है। #Shehzada 👑'' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


कार्तिक की इस बात को कृति ने झूठ बताया। एक्ट्रेस ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ''क्या? हाहा.. तुम्हें पता है वो झूठ है और तुम्हें पता है कि हम दोनों में सबसे बड़ा FOMO कौन है। कार्तिक FOMO आर्यन।


बता दें  कार्तिक और कृति की फिल्म 'शहजादा' को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। 'शहजादा' में कार्तिक और कृति के साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'लुका छुप्पी' में साथ काम किया था। 

Content Writer

Parminder Kaur