''सत्यप्रेम की कथा'' के ट्रेलर को मिले प्यार के बाद, कार्तिक आर्यन ने शेयर की टीम संग जबरदस्त फोटो

6/6/2023 4:25:26 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर ने अपनी रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा दी। ऑन लाइन हर तरफ यूजर्स फिल्म के शानदार ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें कि ये  कितना भावपूर्ण, म्यूजिकल और रोमांटिक है। फिल्म के ट्रेलर को मिल रहें इतने जबरदस्त रिस्पॉन्स से 'सत्यप्रेम की कथा' की पूरी टीम बेहद खुश है और ये खुशी उनके चेहरे पर भी साफ नजर आई।

फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने टीम के चेहरे पर आई इस खुशी की एक झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैन्स के साथ शेयर की हैं। बता दें, फिल्म में कार्तिक एक लवर बॉय की भूमिका निभाते नजर आएंगे और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने टीम की जो फोटो शेयर की हैं उसमें सभी मुस्कुराते दिखाई दे रहें है। इसे कार्तिक ने कैप्शन दिया, “घबराहट के कारण कल रात सो नहीं सका और आज खुशी के कारण सो नहीं सकता। 
हाई ऑन लव🤍”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

बड़े पर्दे पर प्यार के कई रंग बिखेरते हुए फिल्म का ट्रेलर लंबे समय के बाद दर्शकों के लिए एक प्योर लव स्टोरी होने का वादा करता है। ट्रेलर सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी, कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की एक धमाकेदार केमिस्ट्री लेकर आया है और स्क्रीन पर उनका जादू देख फैन्स पहले ही क्रेजी हो गए है। 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News