सारा को केक खिलाते दिखे कार्तिक आर्यन, यूजर्स बोले- ''शादी कर लो, जोड़ी अच्छी है''

3/26/2019 9:56:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तिआज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही हैं। सोमवार शाम को दोनों को सेट पर एक सरप्राइज पार्टी मिली। दरअसल, सारा को साल 2019 फिल्मफेयर अवॉर्ड के मौके पर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड जीता था। वहीं कार्तिक को कॉमिक रोल के लिए जी सिने अवॉर्ड से नवाजा गया।

इस मौके को और खास बनाने के लिए इम्तियाज ने सेट पर दोनों कलाकारों के लिए सरप्राइज पार्टी रखी। पार्टी में स्टार्स ने केक काटा और मौके को एंजॉय किया। सरप्राइज पार्टी के दौरान की वीडियोज और तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही है। एक तस्वीर में कार्तिक सारा को केक खिलाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'शादी कर लो, जोड़ी अच्छी है।' 

बता दें कि बीते दिनों ही सारा और कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी इस फिल्म की जानकारी दी थी। दोनों ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सारा कार्तिक के कंधे पर सिर रखकर बैठी हैं।

 

 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'इमितायज अली की अगली फिल्म में काम करने को लेकर सम्मानित, आभारी और एक्साइटेड हूं।' साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दी गई। फिल्म में सारा- कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।  

 

Smita Sharma