ट्रेलर लाॅन्च में कार्तिक संग सारा की मस्ती, मिनी स्कर्ट में दिखा बोल्ड लुक

1/17/2020 3:52:05 PM

मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड है। हाल ही में कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दोनों की हाॅट कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 फिल्म में सारा काफी बोल्ड दिख रही हैं। वहीं कार्तिक सीधे साधे लग रहे हैं। ट्रेलर में सारा और कार्तिक के किसिंग सींस भी हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

ये तस्वीरें फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च की हैं।  लुक की बात करें तो सारा ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ नियाॅन कलर की मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, हाई पोनी सारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इसके साथ सारा ने हील्स पेयर की हैं। वहीं कार्तिक ओरेंज टी-शर्ट,जींस और जैकेट में हैंडसम दिखे। ट्रेलर लाॅन्च पर सारा और कार्तिक काफी मस्ती करते दिखे।

तस्वीरों में दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म की बात करें तो इम्तियाज अली की लव आजकल 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इम्तियाज पुराने टाइटल के साथ नए चेहरों लेकर एक बार फिर लव आजकल ला रहे हैं।

पहली फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे। वहीं नई फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नया पेयर हैं। इसमें दो कपल्स की अलग अलग टाइम की कहानियां दिखाई गई हैं। एक आज के जमाने की और एक बीते जमाने की। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma