ट्रेलर लाॅन्च में कार्तिक संग सारा की मस्ती, मिनी स्कर्ट में दिखा बोल्ड लुक

1/17/2020 3:52:05 PM

मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड है। हाल ही में कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में दोनों की हाॅट कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

 फिल्म में सारा काफी बोल्ड दिख रही हैं। वहीं कार्तिक सीधे साधे लग रहे हैं। ट्रेलर में सारा और कार्तिक के किसिंग सींस भी हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें फिल्म के ट्रेलर लाॅन्च की हैं।  लुक की बात करें तो सारा ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ नियाॅन कलर की मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, हाई पोनी सारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इसके साथ सारा ने हील्स पेयर की हैं। वहीं कार्तिक ओरेंज टी-शर्ट,जींस और जैकेट में हैंडसम दिखे। ट्रेलर लाॅन्च पर सारा और कार्तिक काफी मस्ती करते दिखे।

PunjabKesari

तस्वीरों में दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इम्तियाज अली की लव आजकल 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इम्तियाज पुराने टाइटल के साथ नए चेहरों लेकर एक बार फिर लव आजकल ला रहे हैं।

PunjabKesari

पहली फिल्म में जहां दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान थे। वहीं नई फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नया पेयर हैं। इसमें दो कपल्स की अलग अलग टाइम की कहानियां दिखाई गई हैं। एक आज के जमाने की और एक बीते जमाने की। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News