कार्तिक आर्यन के संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की खबरें निकली अफवाह

12/4/2019 9:48:31 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। दरअसल पहले बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली के साथ उनकी एक फिल्म में काम करेंगे लेकिन अब संजय लीला भंसाली प्रॉडक्शन्स की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कार्तिक और भंसाली के साथ काम करने वाली खबरों को अफवाह बताया है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘कार्तिक आर्यन के भंसाली के साथ काम करने की जो मीडिया रिपोर्ट्स चल रही हैं, वे झूठी हैं। कार्तिक को भंसाली सर द्वारा फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया जा रहा है और न ही ऐसी कोई बात चल रही है। कार्तिक की नई रिलीज के लिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।'' 
PunjabKesari
कार्तिक फिलहाल अपनी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो इस शुक्रवार रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर होंगी। इस फिल्म के अलावा उनके पास ‘भूलभुलैया 2‘ , इम्तियाज अली की फिल्म और‘दोस्ताना 2'जैसी फिल्में है। बता दें कार्तिक की बॉलीवुड में काफी अच्छी पकड़ बनती जा रही है। आने वाले समय में कार्तिक और ज्यादा धमाल मचाते नज़र आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News