कोरोना: Rap करके कार्तिक आर्यन ने समझाया लॉकडाउन का मतलब, वीडियो हुआ वायरल

3/27/2020 4:15:27 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सभी के चहेते कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते आतंक की वजह से खुद को तो आइसोलेट कर ही लिया है, वहीं सोशल मीडिया (social media) के जरिए वह लगातार अपने फैंस को भी घर में बंद रहने की सलाह दे रहे हैं।

 

कार्तिक ने किया रैप
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक  वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह कोरोना को लेकर रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जब तक घर पर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा।वहीं कार्तिक का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

कोरोना वायरस को लेकर बोले कार्तिक
आपको बता दें कि इससे पहले भी कार्तिक ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने फैंस को इससे बचने की सख्त सलाह दे रहे थे। वही पीएम मोदी को कार्तिक का यह अंदाज बेहद पसंद आया और उन्होंने उनके वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि 'यह यंग एक्टर आपसे कुछ कहना चाहते हैं।' वीडियो में कार्तिक ने हर उस बात का जिक्र किया है जिसका लोग अक्सर पालन नहीं करते हैं। खास बात बता दूं कि कार्तिक ने इस सूचना को मोनोलॉग अंदाज में कहा था। 

 

कार्तिक ने किया यह फनी मीम शेयर
कुछ दिन पहले कार्तिक ने एक फनी मीन शेयर किया था जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अप्रैल तक देश बंदी का ऐलान किया था। उन्होंने फिल्म 'फिर हेरा फेरी' (Phir Hera Pheri) का एक सीन शेयर किया था जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह वो खुद नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उस तस्वीर में लिखा हुआ है कि 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News