स्टार्स में Coronavirus का खौफ, रणबीर से कार्तिक तक कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुए सितारे

3/14/2020 9:02:30 AM

मुंबई: विश्वभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस के चलते लोगों को बिजनेस में काफी नुकसान का सामना करना पड़ा रहा है। कोरोना वायरस के लक्षण बुखार, खांसी, सांस की तकलीफ, निमोनिया, बहती नाक, गले में खराश और अन्य स्थितियों शामिल हैं। बीते कुछ समय में कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है।   इससे उन स्कूलों और कॉलेजों पर भी असर हुआ है। कई ऑफिस के कर्मचारियों को भी घर से काम करने की सलाह दी गई है। देश में अभी तक 70 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और इससे ग्रस्त एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है।आम लोगों की तरह हीबी-टाउन स्टार्स भी अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कई स्टार्स को मुंह पर मास्क लगाए कई जगहों पर स्पाॅट किया गया। इतना ही नहीं ये स्टार्स लोगों को भी मास्क लगाने के लिए जागरुक कर रहे हैं। आइए डालते हैं उन स्टार्स पर एक नजर...

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा पर एक सेल्फी शेयर किए। इश तस्वीर में वह मास्क लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'#CoronaStopKaroNa और #WashYourHands का भी इस्तेमाल किया।

PunjabKesari

वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर 3 डी एक्टर को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर मास्क लगाए स्पाॅट किया गया। 

PunjabKesari

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भी एयरपोर्ट पर मास्क लगाए दिखे। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी अपलोड की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'जैसे  विश्व  #coronavirus लड़ रहा है। आइए हम सुनिश्चित तरते हैं कि हम इस महामारी से बचें। आवश्यक सावधानी बरतें। 

PunjabKesari

सनी लियोनी और डैनियल वेबर

PunjabKesari

रकुल प्रीत सिंह

PunjabKesari

हिमांश कोहली

PunjabKesari

कृति खरबंदा

PunjabKesari

एकता कपूर

PunjabKesari

अनिल कपूर

PunjabKesari

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News