कार्तिक आर्यन की मां माला ने जीती कैंसर से जंग, भावुक पोस्ट शेयर कर बोले एक्टर- हम हताश और निराश थे, लेकिन मेरी मॉम...

5/6/2023 10:57:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन इस वक्त दिल से बेहद खुश हैं। एक्टर की मां माला तिवारी काफी समय से कैंसर से जूझ रही थीं। हालांकि, अब उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। मां के इस गंभीर बीमारी से उबरने के बाद कार्तिक आर्यन अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


 
मां के कैंसर से जंग जीतने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर मां संग एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ''कुछ समय पहले इस महीने के दौरान बिग C- 'कैंसर' चुपके से घुस आया और हमारे परिवार के जीवन को तहस-नहस करने की कोशिश की! हम हताश और निराश से परे बेबस थे, लेकिन इस सैनिक - माई मॉम की इच्छाशक्ति, लचीलापन और कभी हार न मानने वाले रवैये के लिए धन्यवाद। हम बड़े C- 'साहस' की ओर मुड़े और अपनी पूरी ताकत के साथ मार्च किया और अंधेरे को जीत लिया लेकिन युद्ध जीतना तय था! आखिर में इसने हमें जो सिखाया और जो हमें हर दिन सिखाता रहता है, वह यह है कि आपके परिवार के प्यार और समर्थन से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है।''

 

काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन को पिछले दिनों फिल्म शहजादा में देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं अब एक्टर जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे।  
 

Content Writer

suman prajapati